अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया खास GIFT तो सोशल मीडिया पर खुशी का ऐसे किया इजहार

अनन्या पांडे (Ananya Panday) को गौरी खान (Gauri Khan) ने स्पेशल गिफ्ट दिया है. जिसकी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर गिफ्ट की एक झलक दिखाई है.

गौरी ने अनन्या को तोहफे के रूप में एक बेहद ही खूबसूरत सा पोर्ट्रेट दिया है. ये पोर्ट्रेट इसलिए खास है क्योंकि ये अनन्या की ही तस्वीर है.

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी से गौरी खान ने पोर्ट्रेट गिफ्ट को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे लिए इसे बनाने के लिए गौरी आंटी का शुक्रिया’. 

इसके साथ एक्ट्रेस ने ‘लव इट’, ‘स्टनिंग’ और ‘वाह’ स्टिकर शेयर कर गिफ्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. तस्वीर में अनन्या को व्हाइट टॉप पहने हुए पोर्ट्रेट की तरह पोज देती दिखाई दे रही हैं.

ये पोर्ट्रेट इसलिए खास है, क्योंकि इसको कई आधुनिक चीजों को मिला कर बनाया गया है. गौरी से इतना प्यार गिफ्ट पाकर अनन्या बेहद खुश हैं और उन्होंने इसके लिए गौरी को स्पेशल नोट के जरिए थैंक्स कहा है.

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जल्द वह सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आएंगी.

इसके साथ ही वह विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को दी Kiss, रोमांटिक Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

THANK YOU