आलिया भट्ट के लिए फोटोग्राफर बनते हैं बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, एक्ट्रेस ने खास तस्वीरों के साथ खोला राज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सगाई और शादी की खबरें कई बार सामने आ चुकी है. दोनों साथ में कई बार स्पॉट भी हुए हैं.

लेकिन आज तक दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को खुल्लम खुल्ला स्वीकार नहीं किया है. दोनों हाल ही में काम से ब्रेक लेकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से दूर अफ्रीका (Africa) पहुंचे थे, जहां दोनों ने जमकर मस्ती की और क्वालिटी टाइम साथ में बिताया.

आलिया ने आज पहली बार अपने बॉयफ्रेंड का जिक्र करते हुए खास तस्वीरों के साथ एक राज खोला है.

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को ट्रीट करती रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी चार बेहद सुंदर तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों से खास आलिया ने कैप्शन लिखा है.

इस पोस्ट में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फोटोग्राफी भी दिखाई है. इस पोस्ट में आलिया ने पहली बार रणबीर को 'बॉयफ्रेंड' बताया है और लिखा, 'अपने बॉयफ्रेंड की फोटोग्राफी स्किल्स को आजमाते हुए.'

तस्वीरों में आलिया नो-मेकअप लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को खासा पसंद कर रहे हैं. ये पहला मौका है जब आलिया ने सोशल मीडिया पर खुलआम रणबीर को इस तरह बॉयफ्रेंड कहा है.

आलिया ने रणबीर कपूर द्वारा खींची अपनी तस्वीरों को शेयर किया तो होने वाली सासू मां नीतू ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया. नीतू ने पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में हार्ट और आई हार्ट इमोजी शेयर की है.

आलिया भट्ट और नीतू कपूर के रिश्ते की बात करें तो दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. दोनों अक्सर साथ में समय बिताती हैं और तस्वीरें भी शेयर करती हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी आलिया भट्ट को काफी पसंद करते थे.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. दिवाली पर भी रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने स्ट्रॉन्ग बॉन्ड के बारे में जाहिर किया था.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस पोज देते हुए कही ऐसी बात, कमेंट्स की आ गई बाढ़!