करीना कपूर और रिया कपूर के बीच व्हाट्सअप पर होती है ऐसी ऐसी बातें, पढ़कर आ जाएगा मजा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और रिया कपूर (Rhea Kapoor)  की आपस में अच्छी बॉन्डिंग हैं. दोनों ही खाने-पीने की शौकीन है, इसलिए कई बार एक दूसरे के साथ पार्टी करती नजर आती हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाडली बेटी रिया फिलहाल कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हैं और क्वारंटीन में समय बिता रही हैं.

ऐसे में उन्होंने बेबो के लिए खास तोहफा भेजा. लेकिन इससे पहले दोनों के बीच व्हाट्सअप पर चैट हुआ, जिसे करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिया कपूर के साथ हुए चैट की स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसे शेयर कर करीन ने कैप्शन में लिखा ‘ मुझे ये बातचीत पसंद है’.

स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि रिया ने बात शुरू की और लिखा मैं आपको हॉट चॉकलेट क्रीम के साथ भेजूं ? इस पर करीना रिप्लाइ देते हुए लिखती हैं कि नहीं-नहीं मुझे पसंद नहीं है.

इसके बाद रिया उन्हें और ऑप्शन देते हुए पूछती हैं कि हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम ? तब करीना मान जाती हैं और लिखती हैं हां ये अच्छा है.

तब रिया ने लिखा ‘ठीक है मैं बिस्किट और हॉट फज भेजती हूं वनीला आइसक्रीम ऑर्डर करो’.

पिछले दिनों दिसंबर में जब करीना कपूर कोविड-19 से संक्रमित थीं तो रिया और उनकी मम्मी सुनीता कपूर ने बेबो को चॉकलेट भेजे थे. इसका वीडियो करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर इसके लिए खुशी जताई थी.

वहीं, नए साल के मौके पर करीना कपूर ने अपनी एक फनी एक्सप्रेशन वाली फोटो शेयर कर बताया था नए साल पर हेल्दी खाना था लेकिन जब जो दिल करे खाओ.

दिव्यांका त्रिपाठी बाथरूम में हुईं रोमांटिक, पति विवेक दहिया को आने लगी शर्म