कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने Honeymoon के लिए चुनी ये जगह

Your Page!

मिस कैटरीना कैफ कल यानी 9 दिसंबर को 7 फेरे लेकर जल्द मिसेज विक्की कौशल हो जाएंगी. शादी के बाद दोनों अपना हनीमून खास मनाने वाले हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के वो कपल हैं, जिनकी शादी की इंतजार फैंस को लंबे समय से हो रहा था. शादी से पहले होने वाले सारे समारोह सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में हो रहे हैं.

मिस कैटरीना कैफ कल 7 फेरे लेकर जल्द मिसेज विक्की कौशल हो जाएंगी. शादी के बाद दोनों अपना हनीमून खास मनाने वाले हैं. पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, दोनों शादी के बाद हनीमून पर जाएंगे.

Your Page!

शाही शादी के बाद विक्की और कैटरीना दोनों

हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद कपल कुछ समय के लिए काम से दूर अपने वेकेशन को एंजॉय करेंगे. दोनों ने मिलकर अपने हनीमून डेस्टिनेशन का चुनाव किया है.

हनीमून पर जाने से पहले दोनों मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड (Taj Lands End) में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी करेंगे. हालांकि अभी कोई तारीख सामने नहीं आई है.

माना जा रहा है कि रिसेप्शन इंडस्ट्री के वो सभी लोग शामिल होंगे, जिसको विक्की और कैटरीना शादी में नहीं बुला पाए हैं. विक्की और कैटरीना की शादी में सिर्फ 120 लोग शामिल होने हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. इसके बाद भी न्यूली वेड कपल काम से कुछ वक्त की छुट्टी लेकर मालदीव्स पर जाएंगे.

 देखने के लिए

सारा अली खान हैं शादी को तैयार दूल्हे के लिए रखी शर्त