'बैजू बावरा' में रणवीर-आलिया और भंसाली करेंगे धमाका, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया (Alia Bhatt) भट्ट ‘गली बॉय’ में साथ नजर आए और इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दोनों को ही हिट फिल्मों की मशीन कहा जा सकता है.

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी इन्हें साथ में अपनी अगली फिल्म साथ लिया है. अब इस फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार ये स्टार्स 2022 के मध्य तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ लंबे समय से खबरों में है. फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली पूरी तरह से तैयार हैं.

संजय लीला भंसाली चाहते हैं कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के पोस्ट प्रोडक्शन के तुरंत बाद इस फिल्म पर काम शुरू हो जाए. अगर सबकुछ तय शेड्यूल के हिसाब से चलता है तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगले कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली एक स्टूडियो में इसका भव्य सेट बनवाएंगे और कम समय में फिल्म को खत्म करेंगे. रिपोर्ट की मानें भंसाली इस फिल्म को 7-8 महीने में खत्म कर देना चाहते हैं.

फिल्म की कास्टिंग अभी पूरी तरह से नहीं हो पाई है. फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी लेकिन अभी नाम फाइनल नहीं किया गया है.

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते थे.

‘बैजू बावरा’ का बज पहले से ही मूवी लवर्स के बीच बना हुआ है ऐसे में फिल्म रिलीज होने का फैंस निश्चित रूप से इंतजार करेंगे.

THANK YOU