रणबीर कपूर-आलिया भट्ट सीक्रेट डेस्टिनेशन पर सेलिब्रेट करेंगे New Year

मंगलवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Vacation) भी स्पॉट हुए.

दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. हालांकि, दोनों किस डेस्टिनेशन पर न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. रणबीर-आलिया ने एयरपोर्ट लुक के लिए कैजुअल और कंफर्ट आउटफिट को चुना. इन आउटफिट में दोनों ही कलाकार काफी जंच रहे हैं.

तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि आलिया भट्ट ने ऑलिव ग्रीन रंग की टी के ऊपर इसी रंग का ट्रेंच कोट पहना हुआ था जिसे उन्होंने ट्राउजर के साथ पेयर किया.

आलिया ने अपना चेहरा ढकने के लिए एक मास्क पहना था और उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए एक चमकीले ऑरेंज कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था.

वहीं , रणबीर कपूर ने भी ऑलिव ग्रीन कलर की कार्गो पैंट पहनी थी और उन्हें ब्लू टी के साथ पेयर किया था. उन्होंने इसके ऊपर काले रंग की जैकेट पहनी थी और एक बैग ले रखा था.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले ने पोज दिए. उन्होंने पैपराजी नए साल की शुभकामनाएं दी और पैपराजी ने उन्हें जर्नी की मंगलकामनाएं दीं.

फैंस का मानना है कि रणबीर और आलिया मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने जा रहे हैं. इन दिनों मालदीव में अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स वेकेशन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह पहली बार है कि ये दोनों लव बर्ड्स ऑन-स्क्रीन साथ काम करेंगे.

दिव्यांका त्रिपाठी बाथरूम में हुईं रोमांटिक, पति विवेक दहिया को आने लगी शर्म