जैस्मीन-अली से हिना खान-रॉकी तक, 2022 में इन 7 टीवी कपल को शादी करते हुए देखना चाहते हैं फैंस

जैस्मीन भसीन-अली गोनी (Jasmin Bhasin & Aly Goni) और हिना खान-रॉकी जयसवाल (Hina Khan & Rocky Jaiswal) जैसे कई टीवी कपल हैं, जिनके प्यार को फैंस ने ग्रो करते हुए देखा है.

साल 2021 में फैंस ने अपने कई पसंदीदा सेलेब्स को शादी के बंधन में बंधते हुए देखा. इन सभी सेलेब्स ने शादी के लिए खूबसूरत डेस्टिनेशन का चुनाव किया था.

जैस्मीन भसीन और अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. उन्होंने 'बिग बॉस 14' में अपने रोमांस को नेशनल टेलीविजन पर जाहिर कर दिया था. साल 2022 में यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है.

हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल को काफी समय से डेट कर रही हैं.अगर वे साल 2022 में शादी करने का फैसला करते हैं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी.

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का रोमांस 'बिग बॉस 14' के घर में शुरू हुआ था, जो आज भी कायम है. अब बस उन्हें यह डिसाइड करना है कि वे शादी कब करना चाहते हैं.

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद 2018 में मिले थे. जब दिव्या ने 'बिग बॉस ओटीटी' की ट्रॉफी जीती थी, तब वरुण भी इसे सेलिब्रेट करने के लिए वहां मौजूद थे. उन्होंने नेशनल टीवी पर दिव्या के लिए अपनी भावनाओं का इजहार किया था.

अविका गौर, मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे पहली बार हैदराबाद में एक गेट-टुगेदर में मिले थे.अविका को लगता है कि अभी शादी करना जल्दबाजी होगी.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की लव स्टोरी 'बिग बॉस' के घर में शुरू हुई थी.फैंस उन्हें 2022 में शादी करते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि वे साथ में बहुत प्यारे लगते हैं.

कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक सोशल मीडिया पर अपनी सुपर क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. ये सभी की पसंदीदा ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी हैं. यह कपल सुपर फैशनेबल है. फैंस उन्हें साल 2022 में पति-पत्नी के तौर पर देखना चाहते हैं.

सोनाक्षी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा हुए इमोशनल.