कटरीना कैफ ने सलमान खान को दिखाए नखरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी और हनीमून निपटाने के बाद अपने-अपने काम पर वापिस लौट चुके हैं।

 विकी कौशल जहां अपनी निर्देशक मेघना गुलजार फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग में बिजी हो गए तो, वहीं कटरीना भी अपनी शूटिंग के मूव कर चुकी हैं।

पहले खबरें रही हैं कि कैट पहले सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3'(Tiger 3)की शूटिंग करेंगी। हालांकि ऐसा नहीं है।

अटकलों की मानें तो कटरीना, सलमान के साथ नहीं बल्कि सबसे डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghvan) की फिल्म को शूटिंग पूरा करने का फैसला किया है।

याद दिला दें कि टाइगर 3, टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त है। इससे पहले इस सीरीज की दो फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' थीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी।

जबसे सलमान ने अपने इस फिल्म की घोषणा किया है तबसे फैंस इसके इंतजार में बैठे हुए हैं। फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कटरीना  की जोड़ी देखने को मिलेगी।

वहीं इस बार फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलेन के किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा। 

अब करते हैं कटरीना की फिल्म शूटिंग शुरू करने की तो, इस बारें में ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार,  कटरीना एक दो दिन में या इसी सप्ताह श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिस्मस' (Merry Christmas)की शूटिंग शुरू कर देंगी।

रिपोर्ट में कहा गया है इस फिल्म की शूटिंग मुबंई में एक स्टूडियों की जाएगी, जिसके लिए कटरीना राजी हो गई हैं क्योंकि इसके अभी उन्हें शहर के बाहर जाना नहीं पड़ेगा।

Urvashi Rautela ने मिरर के सामने किया कुछ ऐसा, फैंस हो गए आउट ऑफ कंट्रोल