मलाइका अरोड़ा के साथ एज गैप पर ट्रोल होने पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- 'यही लोग मरते हैं...'

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड (Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship) के सबसे पॉपुलर कपल्स में एक हैं. दोनों एक बेहतरीन कपल गोल देते हैं.

दोनों के बीच काफी गहरा प्यार है और पब्लिक के सामने भी खुले दिल से एक-दूसरे के लिए फीलिंग शेयर करते हैं. हालांकि दोनों एज गैप की वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. मलाइका, अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं.

इस पर अर्जुन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि लोग उनके काम की बात करते हैं तो ठीक हैं नहीं, तो बाकी सब बकवास है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Age Gap) जहां 36 साल के हैं, वहीं, मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं. उन्होंने इसे उम्र के आधार पर रिलेशिपन को देखने को एक मूर्खता से भरी सोच बताया है.

मसाला डॉट कॉम से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा,”सबसे पहले, मुझे लगता है कि मीडिया वह है जो लोगों की कमेंट को देखता है.

हम इसका 90 प्रतिशत हिस्सा भी नहीं देखते हैं इसलिए ट्रोलिंग को इतना महत्व नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह सब फेक है.

ये वही लोग हैं, जो मुझसे मिलने पर मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए मर रहे होंगे, इसलिए आप उस नैरेटिव पर विश्वास नहीं कर सकते.”

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Troll) ने आगे कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है. जब तक मेरे काम की पहचान हो रही है, बाकी सब तो बस शोर-शराबा है.

साथ ही, आप इस बात से परेशान नहीं हो सकते कि किसकी उम्र क्या है, इसलिए हमें बस जीना चाहिए, जीने देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए.”

अर्जुन कपूर ने कहा,”मुझे लगता है कि उम्र को देखना और रिलेशनशिप को परिभाषित करना एक मूर्खतापूर्ण विचार की प्रक्रिया है.” अर्जुन और मलाइका पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं.