शादी, अफेयर या प्रेग्नेंसी ही नहीं, लंबी है नुसरत जहां से जुड़े विवादों की LIST

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नुसरत जहां के चर्चे होते रहते हैं.

आज नुसरत जहां अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. तो चलिए उनके बर्थडे पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं

इसके बाद, मुस्लिम मौलवियों को 2020 में नुसरत का दुर्गा पूजा के दौरान ढाक बजाना भी पसंद नहीं आया. इतहास उलेमा-ए-हिंद के उपाध्यक्ष, मुफ्ती असद कासम ने नुसरत के को 'हराम' बताया था.

बीते दिनों नुसरत जहां, अपनी शादी की वैद्यता, एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के आरोप, प्रेग्नेंसी और निखिल जैन से अलगाव को लेकर सुर्खियों में रहीं.

नुसरत जहां ने अगस्त 2020 में ही अपने बेटे ईशान को जन्म दिया है और हाल ही में यश दासगुप्ता के साथ अपने प्यार को जाहिर किया. उन्होंने खुल्लम खुल्ला इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वह यश दासगुप्ता के साथ प्यार में हैं.

नुसरत जहां का नाम 2016 में उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गया, जब उनके कथित बॉयफ्रेंड कादर खान को सामुहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया. नुसरत पर भी आरोपी को पनाह देने के आरोप लगे थे.

2016 में नुसरत जहां विधानसभा चुनाव के दौरान टीएमसी की स्टार प्रचारक थीं. एक्ट्रेस की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद उन पर अश्लील टिप्पणी करने को लेकर एक बीजेपी आईटी सेल कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया था.

सांसद बनने के बाद नुसरत जहां वेस्टर्न ड्रेस पहनकर संसद पहुंच गईं, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. यहां, उन्होंने मिमी चक्रवर्ती के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.