प्रभास और पूजा हेगड़े ने जीता लोगों का दिल,
देखें जबरदस्त ट्रेलर

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम (Radhe Shyam)’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और इसी बीच फिल्म का ट्रेलर भी आज (23 दिसंबर) रिलीज किया जा चुका है.

फिल्म का ट्रेलर (Prabhas and Pooja Hegde film Radhe Shyam) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है.

ट्रेलर में प्रभास और पूजा की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. क्रिसमस से पहले ये प्रभास के फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है.

बता दें, यह फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है (Radhe Shyam Trailer), जिसकी झलक ट्रेलर में साफ नजर आ रही है.

ट्रेलर में एक ओर जहां प्रभास बेहद डेशिंग दिख रहे हैं, तो वहीं पूजा भी खूबसूरती में सभी को मात देती नजर आ रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर (Radhe Shyam Trailer Release) ने दर्शकों के बीच इसे थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ‘राधे श्याम’ में पूजा और प्रभास पहली बार पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

इससे पहले फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, इतना ही नहीं ट्विटर पर इस फिल्म का टीजर टॉप ट्रेंड करने लगा था.

बता दें, ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है. यह फिल्म अगले साल 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

हमारी नवीनतम पोस्ट देखने के लिए क्लिक करें