Realme India के CEO ने खोला बड़ा राज़! Realme 9i फोन और लैपटॉप से जुड़ी ये बात जानकर खुश हो जाएंगे आप

Realme India के CEO ने अपकमिंग Realme डिवाइस से जुड़ी कई जानकारी को टीज़ करना शुरू कर दिया है।

अगस्त में Realme ने भारत में अपना पहला लैपटॉप - Realme Book लॉन्च किया था, जिसे ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया था।

कंपनी ने हाल ही में डिवाइस का एक हायर वर्जन भी जारी किया जिसमें इंटेल एच सीरीज प्रोसेसर है। अब लेटेस्ट ट्वीट में, Realme India के सीईओ, माधव शेठ ने भारत में Realme Book के लिए एक नया कलर ऑप्शन लाने की बात को टीज़ किया है।

इसके अलावा, Realme 9i स्मार्टफोन की भी एक तस्वीर को टीज़ किया गया है, जिससे ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं की ये फोन जल्द लॉन्च हो सकता है।

रियलमी इंडिया के सीईओ द्वारा साझा की गई तस्वीर में कहीं भी डिवाइस का नाम नहीं दिखाया गया है। हालांकि, इमेज में डिज़ाइन का पिछला हिस्सा Realme 9i के लेटेस्ट रेंडरर्स के समान है।

Realme 9i रियर पैनल और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ उपलब्ध है। डिवाइस के पिछले हिस्से पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी Realme 9i को भारत में जनवरी के अंत तक Realme Book के नए कलर वैरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 9i को लेकर पहले भी कई लीक्स सामने आ चुके हैं। फोन 6.6-इंच की FHD + डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिवाइस में 480nits ब्राइटनेस और सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में होल-पंच कट आउट डिज़ाइन होने की भी उम्मीद है।

यह उम्मीद की जाती है कि डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस पर रियलमी यूआई कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आएगा। हैंडसेट के स्टोरेज स्पेक्स में 6GB रैम के साथ 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल होने की उम्मीद है जिसे एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।