सागरिका घाटगे ने रणबीर कपूर को लेकर दिया था ऐसा बयान

सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) को एक्टिंग और नाजो-नफासत का शाही अंदाज विरासत में मिला है. विजय घाटगे (Vijay Ghatge) और उर्मिला घाटगे (Urmila Ghatge) की बेटी ना सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि काफी टैलेंटेड भी हैं.

एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ खेल के मैदान पर अपना वर्चस्व बनाए रखने वाली एक्ट्रेस सागरिका के 36वें जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ की कुछ दिलचस्प बातें.

8 जनवरी 1986 में कोल्हापुर के शाही खानदान में पैदा हुईं सागरिका 2015 में ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 6’ (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 6) में ना सिर्फ हिस्सा लिया था, बल्कि फाइनलिस्ट में शामिल हुई थीं.

कम लोगों को पता होगा कि सागरिका नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर रह चुकी हैं.

कोल्हापुर के शाही परिवार में पैदा हुईं सागरिका घाटगे की दादी सीता राजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर की बेटी थीं.

सागरिका घाटगे के पिता विजय घाटगे (Vijay Ghatge) खुद फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. सागरिका जब पढ़ाई कर रही थीं, तब से ही उन्हें विज्ञापन फिल्मों में काम करने का ऑफर मिलने लगा था.

एक बार उन्होंने अपने दिल की बात बताई थी कि अपने हस्बैंड के तौर पर किस बॉलीवुड एक्टर को देखना चाहेंगी. उनके बयान ने सबको चौंका दिया था.

सागरिका ने मीडिया से बात करते हुए एक बार कहा था कि ‘अगर उनके हस्बैंड जहीर खान पर फिल्म बनती है तो मैं चाहूंगी कि रणबीर कपूर, जहीर खान का रोल प्ले करे करें.

सागरिका के हस्बैंड जहीर खान ने मीडिया के दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने अपने घर में सागरिका से शादी करने का प्रस्ताव रखा था तो घरवालों ने पहले ‘चक दे इंडिया’ फिल्म देखी थी, फिर जाकर शादी के लिए रजामंद हुए थे.

साल 2019 में सागरिका ने ओटीटी पर भी डेब्यू किया. ऑल्ट बालाजी पर उनकी पहली सीरीज "बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज" साल 2019 में रिलीज हुई थी.

THANK YOU