सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्थडे से पहले शुरू की एक्शन फिल्म की शूटिंग, पूरा करेंगे 'योद्धा' का मुंबई शेड्यूल

‘शेरशाह’ में दिल जीतने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म ‘योद्धा’ (Yoddha Shooting) के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सिद्धार्थ ने पहले ही कई लोकेशन पर फिल्म के कई मेन सींस की शूटिंग पूरी कर ली है और अब सिद्धार्थ ने एक्शन थ्रिलर के मुंबई शेड्यूल को शुरू कर दिया है.

फिल्म को पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘शेरशाह’ की तरह, इस फिल्म में भी सिद्धार्थ का एक्शन ड्रामा और देश को बचाने के मिशन पर एक सैनिक की कहानी दिखाई जाएगी.

‘योद्धा’ (Yoddha Release Date) इस साल नवंबर में रिलीज होने की उम्मीद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा, ‘योद्धा’ में दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं.

इस एक्शन फिल्म में पहले शाहिद कपूर को लीड रोल में साइन किया गया था लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया.

इसके बाद सिद्धार्थ ने इसमें काम करने पर सहमति जता दी. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली ये पहली एक्शन मूवी होगी.

‘योद्धा’ एक एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इसके सीन आसमान में फिल्माए जाएंगे. फाइटर प्लेन समेत आधुनिक टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन का तड़का दिखेगा.

इसके लिए दिशा ने भी कमर कस ली हैं जिसकी सूचना अपने पोस्ट में दी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के लीड वाली फिल्म ‘योद्धा’ को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रोड्यूस करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान कर रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘शेरशाह’ में 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी.

एक सैनिक के रूप में उनकी भूमिका को दर्शकों ने खूब सराहा है और अभिनेता ने खुद कहा है, “इस फिल्म के माध्यम से मैंने बहुत कुछ सीखा है, हालांकि मुझे अपने दादा के जरिए सेना का थोड़ा सा अनुभव पहले ही हुआ है, लेकिन यहां सच में बहुत कुछ सीहा. सेना का शिष्टाचार, अनुशासन.”