सनी लियोनी मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, मोनोकनी में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Sunny Leone Viral Photo: सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में शामिल है. सनी अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं.

एक बार फिर सनी लियोनी ने लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल, सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और वहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

सनी लियोनी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती हैं. सोमवार को सनी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में सनी की बोल्डनेस देखते ही बन रही है. पिंक और प्रिंटेड ग्रे कलर की मोनोकनी में सनी की तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं.

सनी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं.

सिर्फ 12 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई सनी लियोनी की इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

बता दें, पिछले कुछ दिनों से सनी लियोनी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही थीं, पहले तो अपनी लेटेस्ट सॉन्ग 'मधुबन' की वजह से, जिसमें लोगों ने उन पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था और फिर अपनी गोद ली हुई बेटी की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था.

दरअसल, सनी लियोनी हमेशा अपने परिवार के साथ घूमने जाया करती हैं और कई बार ऐसा देखा गया है कि सनी अपनी गोद ली हुई बेटी निशा के बजाय अपने बेटों का हाथ पकड़ी रहती हैं. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

इस पर उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने उनका साथ देते हुए कहा था कि ‘ऐसी बकवास बात के बारे में मैं बात भी नहीं करना चाहता. मेरे बेटे छोटे हैं, अभी सिर्फ 3 साल के हैं, जबकि निशा 6 साल की हो गईं, वह यहां-वहां बेटों की तरह भागती भी नहीं हैं.

ऋतिक रोशन हैं बॉलीवुड के ग्रीक गॉड, कभी हुआ करते थे चेन स्मोकर