‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई एंट्री अर्शी भारती हैं बेहद ग्लैमरस, बबीता जी को मिलेगी कड़ी टक्कर

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है. इस शो के हर कैरेक्टर अपने आप में निराले हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन करते रहते हैं.

साफ-सुथरे कॉमेडी की वजह से ये शो पॉपुलर है. अब शो में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए एक नई एक्ट्रेस अर्शी भारती शांडिल्य (Arshi Bharti Shandilya) की एंट्री करवाई है.

माना जा रहा है कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को टफ कंपीटीशन देते नजर आएंगी.

इंडियन टेलीविजन पर आने वाला सबसे लंबा कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है. पिछले कई साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले इस शो के कई एक्टर्स रिप्लेस हुए हैं.

इसी बीच अर्शी भाटिया शांडिल्य (Arshi Bharti Shandilya) ने मेहता साहब की सेक्रेटरी के तौर पर ज्वाइन किया तो चारो तरफ चर्चा होने लगी है.

अर्शी भारती ने अपनी खूबसूरती से सबका मन मोह लिया है. आईए आपको अर्शी के बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं. असित मोदी के इस कॉमेडी शो का हिस्सा बनने से पहले अर्शी ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर चुकी हैं.

इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अर्शी ने कृति के फ्रेंड का रोल प्ले किया है.

अर्शी भारती जमशेदपुर की रहने वाली हैं. मुंबई में एक टॉप मीडिया यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं. हालांकि मीडिया की स्टूडेंट हैं लेकिन इन्हें एक्टिंग में अधिक दिलचस्पी है. 

अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए अर्शी ने किशोर नमित कपूर के एक्टिंग इंस्टीच्यूट ज्वाइन कर लिया और वहां से डिप्लोमा किया.

अर्शी भारती शांडिल्य के पिता राजेश भारती एक एस्ट्रोलॉजर हैं और मां सुनीता भारती एक रीजनल सिंगर. अर्शी के माता-पिता उनके एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने में सपोर्ट दे रहे हैं.

अर्शी भारती रवि किशन के साथ फिल्म ‘लाल डिग्गी’ में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा भी दो फिल्में अर्शी के पास हैं.

सारा अली खान समंदर किनारे सुस्ती उतारती नजर आईं.