टाइगर श्रॉफ 'गणपत' की शूटिंग सेट पर हुए घायल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी एक सेल्फी फोटो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुश होने के बजाय एक्टर के लिए परेशान हो गए हैं।

क्योंकि फोटो में एक्टर की आंखें में सूजन और काले धब्बे दिखाई दे रहा है। टाइगर की फोटो देखकर लग रहा है कि उनकी आंखों पर किसी चीज से चोट लग गई है।

अगर आप भी टाइगर की फोटो देखकर ये सोच रहे हैं तो आपका सोचना और उनके लिए फिक्रमंद होना लाजमी है क्योंकि वाकई में 'गणपत' की शूटिंग के दौरान घायल टाइगर हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से तस्वीर शेयर करके दी। 

टाइगर श्रॉफ के फोटो कैप्शन से लग रहा है कि उनकी आंखों पर चोट फिल्म 'गणपत' की शूटिंग सेट पर हुआ है।

फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'गणपत फाइनल काउंटडाउन'। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनकी आंख में लाल हो रखी हैं और सूजी हुई दिखाई दे रही है।

वहीं आंखों के नीचे ब्लैक सर्कल दिख रहा है, जो किसी भारी चोट की ओर इशारा कर रहा है।

फोटो में हरे रंग की टी-शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि टाइगर ने अपने पोस्ट में उन्हें चोट कैसे लगी और कब लगी इस बारें में कोई जानकारी नहीं शेयर किया है। बरहाल उनका पोस्ट वायरल हो चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर इन दिनों यूके में 'गणपत' की शूट कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार इस फिल्म के अपडेट्स फैंस के साथ करते रहते हैं।

इस फिल्म में एक बार फिर से दर्शकों को टाइगर का एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म को देखने को मिलेगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन दिखेंगी। अपकमिंग एक्शन फिल्म अगले साल 23 दिसंबर में रिलीज होगी।

Urfi Javed ने पहना ऐसा कोट, उड़ गए सबके होश